Friday , August 17 2018
Breaking News
Loading...

पहले दिन 8 करोड़ कमा सकती है Deadpool 2

एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर के बाद डेडपूल 2 का भारत में बेसब्री से इंतजार था. फिल्म के झन्नाटेदार ट्रेलर ने दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ा दी थी. रयान रेनॉल्ड्स की ये फिल्म भारत में हिंदी, इंग्लिश के साथ ही तमिल और तेलुगू में भी रिलीज हुई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक भारत में इसे 2000 स्क्रीन्स मिले हैं. ट्रेड एक्सपर्ट्स का अनुमान है कि ये फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कलेक्शन करने में कामयाब होगी. इस फिल्म का बॉलीवुड से ख़ास कनेक्शन भी है. सुपरस्टार रणवीर सिंह ने इसे हिंदी में डब किया है.

Image result for पहले दिन 8 करोड़ कमा सकती है Deadpool 2

इस शुक्रवार हिंदी की कोई बड़ी फिल्म नहीं है. ऐसे में डेडपूल के कारोबार करने की संभावना बढ़ गई है. इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने अनुमान लगाया कि Deadpool 2 करीब 8 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. डेडपूल 2 का निर्देशन डेविड लीच ने किया है. फिल्म में रयान रेनॉल्ड्स के अलावा जोश ब्रोलिन, मोरेना, जूलियन डेनिसन, टीजे मिलर और जैक केसी जैसे एक्टर्स महत्वपूर्ण रोल में हैं.

Loading...

दमदार संवाद में स्वच्छता अभियान का भी जिक्र

फिल्म के एक सीन में सुपरहीरो स्वच्छता अभियान का जिक्र करता है. वह कहता है – दुनिया में बहुत गंदगी फैली हुई है. मैं स्वच्छता अभियान का फैन हूं तो सोचा क्यों न सबका विकास कर देता हूं. ‘डेडपूल 2’ के हिंदी ट्रेलर को बहुत पसंद किया गया. भारतीय बॉक्स ऑफिस पर डेडपूल 2 के अच्छी कमाई करने की उम्मीद है. इसका पहला पार्ट 2016 में आया था.

राजी के कलेक्शन पर पड़ सकता है असर

डेडपूल 2 के आने से पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर काफी मजबूत दिखी आलिया भट्ट की राजी की कमाई पर असर पड़ने की आशंका है. हालांकि राजी का सब्जेक्ट डेडपूल से अलग है, ऐसे में हो सकता है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की रफ़्तार पर ज्यादा असर न पड़े. वैसे अब तक राजी का कलेक्शन काफी शानदार रहा है.

तरण आदर्श ने राजी की कमाई को लेकर जो आंकड़े जारी किए हैं उसके मुताबिक फिल्म ने पहले हफ्ते में भारतीय बाजार से 56.59 करोड़ रुपये का कलेक्शन निकाला. जबकि ओवरसीज में भी फिल्म की कमाई बेहतरीन रही. विदेशों में फिल्म का 6 दिनों का कलेक्शन 18.08 करोड़ रहा. लागत के लिहाज से आलिया की राजी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हो गई है.

Loading...