Saturday , October 20 2018
Loading...

पति-पत्नी की भूमिका निभाएंगे प्रियंका-अभिषेक?

शोनाली बोस के अगले प्रोजेक्ट में प्रियंका चोपड़ा अभिषेक बच्चन के अपोजिट काम करती नजर आ सकती हैं. खबरों की मानें तो फिल्म में दोनों पति-पत्नी का किरदार निभाते नजर आएंगे और ‘दंगल’ स्टार जायरा वसीम उनकी बेटी का किरदार निभाएंगी. फिल्म आएशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित होगी. आएशा immunodeficiency disorder के साथ पैदा हुई थी और 13 साल की उम्र में पता चला कि उसे pulmonary fibrosis भी है.

Image result for पति-पत्नी की भूमिका निभाएंगे प्रियंका-अभिषेक?

Immunodeficiency Disorder ऐसी स्थिति है जब शरीर रोगों के प्रति लड़ना कम कर देता है या खत्म कर देता है. आएशा को हुई बीमारी pulmonary fibrosis  वह स्थिति होती है जब आपके फेफड़ों में कोशिकाएं बढ़ने लगती हैं और सांस लेने में दिक्कत पेश आने लगती है. आएशा ने लंबे वक्त तक जिंदगी से जंग लड़ी और पुणे में आयोजित हुए TedX Talk में मोटिवेशल स्पीच भी दी थी. साल 2015 में आएशा 18 साल की उम्र में दुनिया से विदा हो गई.

Loading...
 एक रिपोर्ट के मुताबिक जायरा वसीम को स्क्रिप्ट काफी पसंद आई और उन्होंने फिल्म के लिए सहमति भी दे दी है. शोनाली इस वक्त फिल्म के प्री-प्रोडक्शन में व्यस्त हैं. उम्मीद की जा रही है कि साल के मध्य तक फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. हालांकि इस बारे में आधिकारिक घोषणा की जानी अभी बाकी है. प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान के साथ भी काम करती नजर आएंगी.
Loading...