Sunday , May 27 2018
Loading...

मुंबई-पंजाब मैच में फ्लडलाइट हुईं बंद

आईपीएल के सीजन 11 में मुंबई ने पंजाब को हराकर उसे प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर कर दिया है. सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल की 60 गेंदों में 94 रनों की बेहतरीन पारी भी पंजाब को जीत नहीं दिला सकी और मुंबई ने उसे बुधवार को रोमांचक मुकाबले में तीन रनों से हरा दिया. इस मैच के दौरान एक समय दो फ्लडलाइट बंद हो गईं थीं जिसकी वजह से मैच को कुछ देर रोकना पड़ा. पंजाब के कप्तान आर अश्विन की पत्नी की पत्नी ने जब इस पर ट्वीट किया तो वे फैंस ने बड़े ही मजेदार ट्वीट्स कर डाले.

Image result for मुंबई-पंजाब मैच में फ्लडलाइट हुईं बंद

जब मैच में मुंबई की टीम बल्लेबाजी कर रही थी और दस ओवर खत्म होने के बाद अचानक फ्लडलाइट के दो टावर्स बंद हो गए जिसकी वजह से मैच रोकना पड़ा. उस समय मुंबई की टीम संघर्ष कर रही थी. उसके 79 रनों पर चार विकेट गिर चुके थे.  आउट होने वाले खिलाड़ियों में सूर्यकुमार यादव, इविन लुईस, ईशान किशन, और रोहित शर्मा शामिल थे और क्रीज पर क्रुणाल पांड्या के साथ कोलिन पोलार्ड भी रन जुटाने के लिए जद्दोजहद ही कर रहे थे. हालाकि मैच इसके बाद जल्दी ही शुरु भी हो गया.

यह भी पढ़ें:   श्रेयसी सिंह ने दिलाया हिंदुस्तान को 12वां गोल्ड

इस पर पंजाब के कप्तान आर अश्विन की पत्नी, प्रीति अश्विन ने ट्वीट किया, “लाइट्स आर ऑफ मिड गेम, व्हाट्” (लाइट्स बीच खेल में चली गई क्या….) प्रीति ने अपने इस कमेंट के साथ एक फोटो भी ट्वीट किया जिसमें दो फ्लडलाइट बंद दिखाई दे रहीं है.

इस ट्वीट पर लोगों ने बड़े मजेदार कमेंट करना शुरु कर दिए. किसी ने स्टेडियम के स्टाफ को ही आड़े हाथों लेने की कोशिश की तो किसी ने प्रीति से कह डाला कि चिंता न करें पंजाब ही जीतेगी. एक फैन ने तो यह कह दिया कि आप अपना आईफोन की फ्लैशलाइट जला दें.

Loading...

मजेदार इत्तेफाक यह भी रहा कि लाइट्स के वापस चालू होने के बाद मैच ने करवट बदल दी. और क्रुणाल के 23 गेंदों पर 32 रन और पोलार्ड के 23 गेंदों पर 50 रनों की बदौलत मुंबई की टीम 20 ओवरों में 186 रनों का स्कोर बनाने में कामयाब हो सकी.

यह भी पढ़ें:   सुरेश रैना का कहना, खिलाड़ी अंबाती रायडू को अच्छे प्रदर्शन का फायदा मिला

इस तरह उतार चढ़ाव हुए मैच में
पंजाब की टीम पूरे ओवर खेलने के बाद पांच विकेट खोकर 183 रन ही बना सकी. पंजाब काफी समय तक मैच में बनी हुई थी. पंजाब ने अपना पहला विकेट क्रिस गेल (18) के रूप में पांचवें ओवर में 34 रनों पर गंवाया. राहुल ने एरॉन फिंच (46) के साथ दूसरे विकेट के लिए 111 रनों की साझेदारी की लेकिन बुमराह ने एक बार फिर अपनी टीम को मैच में वापसी कराई. उन्होंने फिंच को 17वें में पवेलियन भेजा.

यहां से मुंबई की मैच में फिर वापसी हुई जिसमें बुमराह रनों पर अंकुश लगाते हुए पंजाब पर दबाव बना रहे थे. राहुल ने बुमराह की गेंद पर कंटिग को कैच थमा दिया. इसके बाद मार्कस स्टोइनिस और युवराज सिंह एक-एक रन ही बना सके. अक्षर पटेल 10 रनों पर नाबाद रहकर भी टीम को जीत नहीं दिला सके और मुंबई को तीन रनों से जीत हासिल हो गई.

 

Loading...