Saturday , October 20 2018
Loading...

फिल्म रेस-3 से बॉबी देओल सिल्वर स्क्रीन पर धमाकेदार वापसी करने को तैयार

फिल्म रेस-3 से बॉबी देओल सिल्वर स्क्रीन पर धमाकेदार वापसी करने को तैयार हैं. मूवी के लिए उन्होंने जबरदस्त मेकओवर किया है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान खान ने बॉबी के निकनेम का खुलासा किया. जो कि उन्हें रेस-3 के लिए किए गए मेकओवर की वजह से मिला है.

Image result for बॉबी देओल, सलमान खान

दरअसल, ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बॉबी के ट्रांसफॉर्मेशन की हर कोई तारीफ कर रहा था. तभी एकदम से समलान खान बोले- अब ये बॉबी देओल नहीं ये बॉडी देओल हो गए हैं. ये सुनकर बॉबी देओल भी ब्लश करते हुए दिखे.

Loading...

बॉबी देओल ने अपने कमबैक का पूरा श्रेय सलमान खान को दिया. उन्होंने सलमान की तारीफ करते हुए कहा. मामू (सलमान) मेरे एंजेल हैं. वे ऐसे इंसान हैं जिन्होंने मुझपर विश्वास किया. उन्होंने मुझे सही समय पर मौका दिया.

वे आगे कहते हैं, मैं किसी अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश में था. तभी मुझे सलमान का कॉल आया. उन्होंने मुझसे कहा- मामू, शर्ट उतारेगा? फिर मैंने कहा, मैं कुछ भी करूंगा. बता दें, रेस-3 के ट्रेलर में एक सीन में बॉबी और सलमान शर्टलेस अवतार में दिखते हैं. ये सीन फैंस के बीच चर्चा में बना हुआ है.

रेस-3 के लिए बॉबी देओल ने अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दिया है. परफेक्ट शेप में आने के लिए सलमान ने उनकी काफी मदद की. बॉबी ने अपना वर्कआउट रूटीन बताते हुए कहा, मैं हर रोज डेढ़ घंटे एक्सरसाइज करता था. कार्डियो करता था. मुझे कैलरी और फैट बर्न कर मसल्स बनाने थे. बता दें, रेस-3 15 जून को रिलीज हो रही है.

Loading...