Friday , August 17 2018
Breaking News
Loading...

केंद्र गवर्नमेंट तीन तलाक व SC/ST ऐक्ट पर ऑर्डिनेंस लाने की कर रही तैयारी

तीन तलाक व एससी-एसटी ऐक्ट पर केंद्र गवर्नमेंट एक साथ दो ऑर्डिनेंस लाने की तैयारी में है। खबरों की माने तो इस हेतु संबंधित मंत्रालयों को तैयार रहने की सुचना दी जा चुकी है। तीन तलाक से जुड़ा बिल जहा विपक्ष के कारण अधर में यह वही गवर्नमेंट एससी-एसटी ऐक्ट को बिना बदलाव के पेश कर सकती है।

केंद्र गवर्नमेंट तीन तलाक के लिए इमेज परिणाम

सूत्रों के अनुसार, मोदी गवर्नमेंट चार वर्ष पूरे होने पर 2019 को ध्यान में रखते हुए 15 दिनों का बड़ा अभियान चलाने की तैयारी में है। इसमें खुद मोदी रैलियों को संबोधित करेंगे। खुद पीएम चाहते हैं कि 26 मई से पहले दोनों ऑर्डिनेंस पास हो ताकि वे संबोधन में इसे अपनी बड़ी सफलता के रूप में पेश कर सकें। इस दौरान कुछ बड़े प्रॉजेक्ट राष्ट्र को समर्पित करने की भी तैयारी है।

Loading...

पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस पार्टी के सीनियर नेता अधीन नबी आजाद ने ट्रिपल तलाक अध्यादेश पर बोला है कि हम इसे पूरी तरह नामंजूर करते हैं क्योंकि यह एक अत्याचारी कानून है। यह अध्यादेश सिर्फ पति व पत्नी को अलग करता है, इसके अतिरिक्त कुछ भी नहीं है। उन्होंने बोला है कि ट्रिपल तलाक अध्यादेश लोकसभा में पहले ही पास हो गया है व राज्यसभा ने इसे खारिज कर दिया है।

Loading...