Friday , April 27 2018

बांग्लादेश-श्रीलंका मैच में हुई शर्मनाक घटना

बांग्लादेश और मेजबान श्रीलंका के बीच निदहास टी-20 ट्राई सीरीज के छठे मुकाबले के आखिरी ओवरों में काफी ड्रामा देखा गया। दोनों टीमों के खिलाड़ी तैश में आ गए और लगा कि मैच पूरा नहीं होगा। हालांकि मैच हुआ और बांग्लादेश ने इस रोमांचक मैच में श्रीलंका को हरा दिया।

Image result for बांग्लादेश-श्रीलंका मैच में हुई शर्मनाक घटना

कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में मैच देख रहे दर्शक उस वक्त हैरान रह गए, जब निदाहास ट्राॅफी के छठे मुकाबले के आखिरी ओवर में बांग्लादेशी कप्तान शाकिब अल हसन अचानक अपने खिलाड़ियों को वापस पविलियन बुलाने लगे। यही नहीं, इस दौरान बांग्लादेशी और श्रीलंकाई क्रिकेटरों के बीच गर्मागर्म बहस भी हुई।

हालांकि, लगभग 5 मिनट तक चले इस घटनाक्रम का खात्मा किया पूर्व बांग्लादेशी क्रिकेटर खालिद महमूद ने। उनके समझाने के बाद शाकिब ने अपने खिलाड़ियों को खेलने के लिए भेजा। अगर बांग्लादेशी बल्लेबाज बैटिंग के लिए नहीं जाते तो टीम को टूर्नामेंट से डिस्क्वालीफाई कर दिया जाता और श्रीलंका फाइनल में होता।

loading...
Loading...

छक्का लगाकर बांग्लादेश को जीत दिलाने वाले महमूदुल्लाह ने मैच के बाद बताया कि आखिरी ओवर की शुरुआती दोनों गेंदें कंधे से ऊपर थीं और फील्ड अंपायर ने नो-बॉल नहीं दिया। इसकी वजह से हमने विरोध जताया। बता दें कि यह ओवर उदाना कर रहे थे। पहली गेंद पर मुस्तफिजुर रहमान कोई रन नहीं बना पाए, जबकि दूसरी गेंद पर मुस्तफिजुर रन आउट हो गए थे। जब यह घटना घटी तो बांग्लादेश को जीत के लिए 4 बॉल में 12 रन चाहिए थे।

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
Loading...
loading...