Saturday , October 20 2018
Loading...

खुश खबरी: अब जियो यूजर्स को मिलेंगे, 398 के रिचार्ज पर 700 रुपए वापस

नई दिल्ली : रिलायंस जियो ने एक बार फिर ग्राहकों के लिए बड़ी घोषणा करते हुए कैशबैक ऑफर पेश किया है। इस ऑफर का नाम 100 प्रतिशत से अधिक कैशबैक है, जिसका फायदा केवल जियो प्राइम मेंबर्स को ही मिलेगा।

Image result for अब जियो यूजर्स को मिलेंगे

यह नया ऑफर 16 जनवरी से लेकर 31 जनवरी तक लागू होगा। इस दौरान 398 रुपए या इससे अधिक के पैक के साथ रिचार्ज करवाने पर यूजर्स को 400 रुपए तक का फुल जियो कैशबैक वाउचर के रूप में और चुनिंदा वॉलेट में 300 रुपए का कैशबैक मिलेगा। इस तरह से यूजर्स को कुल 700 रुपए तक का कैशबैक मिलेगा।

जियो के 398 रुपए वाले पैक में 1.5 जीबी डेली डाटा और अनलिमिटेड कॉल्‍स की सुविधा 70 दिनों तक मिलती है। जियो का 398 रुपए का पैक खरीदने पर आपको 50-50 रुपए के आठ वाउचर मिलेंगे। इनका इस्‍तेमाल बाद में कराए जाने वाले रिचार्ज में किया जा सकेगा, जिससे भविष्‍य के रिचार्ज में उतनी कीमत कम हो जाएगी। इसके अलावा आपको 300 रुपए तक का अतिरिक्‍त कैशबैक उस पेमेंट वॉलेट में मिलेगा, जिसके जरिये आप अपना जियो नंबर रिचार्ज करवाएंगे।

Loading...

जियो कैशबैक ऑफर के तहत अमेजन पे, पेटीएम, फोनपे, मोबीक्विक, एक्सिस पे और फ्रीचार्ज मोबाइल वॉलेट में कैशबैक आएगा। अपने वॉलेट एकाउंट में कैशबैक हासिल करने के लिए आपको कुछ चुनिंदा वॉलेट के लिए प्रोमो कोड को एंटर करना होगा, जबकि अन्‍य वॉलेट में जियो रिचार्ज सफलतापूर्वक पूरा होने पर कैशबैक एमाउंट सीधे वॉलेट में ट्रांसफर कर दिया जाएगा।

Loading...