Wednesday , October 18 2017

इन्हे हम वहशी, दरिंदे कहे या फिर कुछ और.

नई दिल्ली: इन्हे हम वहशी, दरिंदे कहे या फिर कुछ और. या फिर ये समझ ले कि, ऐसे हैवानो के लिए दुनिया में कोई शब्द ही नहीं बना है, आपको ऐसा लग रहा होगा कि हम ऐसी बाते क्यों कर रहे, लेकिन डेमोक्रैटिक रिपब्लिक ऑफ कॉन्गो से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसके लिए आज हमारे पास कोई शब्द ही नहीं बचे है. यहाँ कुछ लोगो ने पहले तो महिला का भीड़ के सामने रेप किया, फिर उसको कोडो से पीटा, इन लोगो का तब भी मन नहीं भरा तो इन लोगो ने महिला का सर धड़ से अलग कर दिया. 

              

इस घटना के पीछे वजह जब आप जानेंगे तो यकीन मानिए आपकी रूह तक काँप जाएगी, इस महिला का कसूर सिर्फ इतना था कि, उसने सरकार विरोधी विद्रोहियों के एक ग्रुप को ‘वर्जित मछली’ खिला दी थी. जिसके बाद यह घटना घटित हुई. इन हैवानो ने पहले तो महिला का रेप करने के बाद उसे कोडो से पीटा, उसके बाद महिला का गला काटकर उसका खून पिया, महिला के इस खून को सिर्फ इस घटना को अंजाम देने वाले लोगो ने ही नहीं, बल्कि भीड़ में खड़े कई नौजवानो ने भी पिया. वही घटना को देख तमाशबीनों की भीड़ जश्न मनाती दिखी.

loading...

बता दे यह घटना करीब 5 महीने पुरानी है लेकिन अब इसका वीडियो सोशल मीडिया में देखने को मिल रही है . इस वीडियो को इसी साल अप्रैल का बताया जा रहा है. हम आपको यह वीडियो तो नहीं दिखा सकते लेकिन यह इतना भयावह है कि इसे  देखकर तो हैवानो की भी रूह कांप जाए.

loading...