Friday , December 15 2017

भारत की हार के बाद, कंगारुओं की बस पर हमला

किसी भी खेल में हार और जीत होती ही रहती है, और ऐसे कई मौके आये है जब भारत की क्रिकेट में हार हुई है, कल भी कुछ ऐसा हुआ है जिसमे टीम इंडिया दूसरे टी-20 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार गई. लेकिन इस के बाद जो हुआ उसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है. दरअसल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही टी-20 सीरीज का कल दूसरा मैच गुवाहाटी में हुआ. ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी. लेकिन इस मैच के बाद जब ऑस्ट्रेलियाई टीम होटल लौट रही थी तो उनकी बस पर पत्थर से हमला किया गया.

हालाँकि इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की तरफ से एक बयान जारी कर कहा गया कि जब ऑस्ट्रेलियाई टीम वापस लौट रही थी, उस दौरान बस की दाहिनी ओर हमला किया गया. हालाँकि उस वक्त कोई भी उस साइड बैठा हुआ नहीं था. ऑस्ट्रेलियाई ओपनर एरोन फिंच ने ट्विटर पर तस्वीर भी शेयर की इस घटना के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

loading...

आपको बता दें कि 5 साल बाद ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को किसी टी-20 में हराया है. इस हमले की कई खिलाडियों ने निंदा की है पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने इसको गैरजिम्मेदाराना हरकत बताया और माफ़ी मांगी. इससे पहले बांग्लादेश दौरे पर भी ऑस्ट्रेलियाई टीम पर हमला हो चूका है.

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
loading...