Wednesday , October 18 2017

वार्नर का ये बेहतरीन कैच आपने पहले कभी नहीं देखा होगा

कल हुए गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 8 विकेट से हरा दिया है. टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया जो कि सही साबित हुआ.

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से जेसन बेहरेन्डार्फ 4 विकेट लेकर भारत का खेल बिगाड़ दिया. भारत को पहले तीन झटके तो मात्र 14 गेंदों में ही लग गए थे. लेकिन इन गिरते हुए विकेट्स के बीच कमाल की बात हुई जब डेविड वार्नर ने लॉन्ग ऑन पर धवन को मात्र 2 रनों पर ऐसा कैच लपका जिसे आप बार-बार देखना चाहेंगे. जब वार्नर ने कैच लपका तो ऐसा लगा कि उनमे करंट समा गया है और कैच लेकर उनके तेवर के क्या कहने, जैसे मैच जीतने के लिए उन्हें इसी कैच की तलाश थी.

loading...

चार विकेट लेने वाले बेह्रेनडॉफ के आगे भारत का मजबूत बल्लेबजी आक्रमण ताश के पत्तों की तरह ढह गया. मेजबान पूरे 20 ओवर खेलने के बाद 118 रनों पर ढेर हो गए. भारत की तरफ से केदार जाधव ने सबसे ज्यादा 27 और हार्दिक पांड्या 25 रन बनाये. भारत के 7 बल्लेबाज तो दहाई आंकड़े को भी नहीं छू सके. 118 रनों के आसान से लक्ष्य को मेहमान टीम ने बिना किसी परेशानी के 15 .3 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से एम हेनरिक्स ने 62 रन और ट्रेविस हेड ने 48 रन बनाकर नाबाद रहे.

loading...