Wednesday , October 18 2017

दो बहनो का गैंगरेप कर बनाया वीडियो

झारखण्ड: हवस के इन युवको की हिम्मत इतनी ज़्यादा बढ़ गई है कि अब वो राह में चल रही महिलाओ के साथ छेड़खानी बिना किसी भय के कर रहे है, और इसका जीता जगता उदाहरण झारखण्ड के पलामू जिले में देखने को मिला है. जहा दो बहने मंगलवार रात कही जा रही थी, तभी तीन युवको की नज़र उन पर पड़ी, जिसके बाद युवको ने उन्हें राह में रोका और एक घर में लेजाकर उनका गैंगरेप किया. फ़िलहाल पुलिस इस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है.

loading...

यह बताया जा रहा है कि दोनों बहने सहेली का बर्थडे मनाकर घर जा रही थी. तभी वहा खड़े तीनो युवको ने उन दोनों लड़कियों को घेर लिया और अपने साथ एक घर में ले गए जहां उन तीनो ने दोनों लड़कियों के साथ गैंगरेप किया, और उसका वीडियो बनाकर लड़कियों को धमकी दी कि अगर गैंगरेप के बारे में किसी को भी कुछ भी बताया तो वह उसका वीडियो वायरल कर देंगे, बता दे यह दोनों बहने पढ़ाई करती हैं और किराये के मकान में रहती हैं.
     
इस मसले पर पुलिस ने बताया कि तीन युवकों ने मंगलवार की रात दोनों बहनों का रास्ता रोका और जबरन उन्हें पास के घर में ले गए और उनके साथ गैंगरेप किया. वारदात के दौरान युवक नशे की हालत में थे. दुष्कर्म के बाद एक पीड़िता की स्थिति बिगड़ गई. उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फ़िलहाल पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है. 

loading...