Wednesday , October 18 2017

KBC का हिस्सा बनने आया ऐसा शख्स, बिग बी भी हैं इनके फैन

अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति का सीजन-9 एक महीने से भी कम समय में टीआरपी की रेस में सबसे आगे निकल गया है. इस बार इस शो में एक खास सेगमेंट नई चाह नई राह जोड़ा गया है. हर हफ्ते इस सेगमेंट में समाज और देश की तरक्की के लिए काम करने वाली हस्तियों को बुलाया जाता है. इसमें महिला क्रिकेटर मिताली राज और उनकी टीम, सुपर-30 के संस्थापक आनंद कुमार जैसी हस्तियां नजर आ चुकी हैं. जल्द ही इस सेगमेंट में खेल की दुनिया से एक जानी-मानी हस्ती भी नजर आने वाली है. अमिताभ बच्चन ने खुट ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है.

अमिताभ के ट्वीट की मानें, तो बैडमिंटन चैंपियन पी.वी.सिंधु जल्द ही उनके शो का हिस्सा बनेंगी. हाल ही में अमिताभ ने उनके साथ शूट पूरा किया है. उन्होंने ट्विट किया, ‘वर्ल्ड चैंपियन सिंधु के साथ शूट करके गौरवांवित महसूस कर रहा हूं.’ इससे पहले बिग बी ने सिंधु की जीत पर बधाई देते हुए भी ट्वीट किया था.

कुछ समय पहले ही सिंधु ने कोरिया ओपन सुपर सीरीज में वुमंस सिंगल्स के फाइनल में जापान की नोजोमी ओकुहारा को हराया था.  इस पर बिग बी ने लिखा था- She has done it.

loading...

बीते हफ्ते केबीसी के स्पेशल सेगमेंट नई चाह नई राह में जहां ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत आईं थीं, इस हफ्ते बिग बी के साथ नजर आएंगी शिल्पा शेट्टी.

बता दें कि केबीसी सीजन-9 का पहला एपिसोड 28 अगस्त को टेलीकास्ट हुआ था. एक महीने से भी कम समय में इस शो ने टीआरपी की दौड़ में बाकी सभी टीवी शोज को पीछे छोड़ दिया है. हालांकि अभी तक कोई भी कंटेस्टेंट 25 लाख रुपये से ज्यादा की धनराशि नहीं जीत सका है.

loading...