Friday , December 15 2017

पीएम मोदी के रास्ते में छात्राओं ने डाला डेरा

नरेंद्र मोदी आज अपने वाराणसी के दौरे पर हैं। लेकिन मोदी के वाराणसी पहुंचने से पहले ही वहां के मशहूर कॉलेज बीएचयू में जम कर हंगामा हो गया। यह हंगामा लड़कियों से छेड़खानी को लेकर हुआ है।

छेड़खानी के दौरान कॉलेज के सुरक्षा कर्मियों से मदद न मिलने से गुस्साई छात्राएं धरने पर बैठ गई हैं। बता दें कि यह घटना पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र की है, जहां मोदी जी दो दिनों के दौरे पर पहुंच रहे हैं।

वहीं छात्राओं का कहना है कि गुरुवार को बीएचयू में भारत कला भवन के पास छात्रा के साथ बाइक सवारों ने छेड़खानी की है।

छात्रा के चिल्लाने के बाद भी चंद कदम की दूरी पर मौजूद बीएचयू के सुरक्षाकर्मियों ने कोई मदद नहीं की। जिससे घबराई छात्रा हॉस्टल वापस आई। उसने छात्राओं को पूरी बात बताई।

loading...

इस दौरान छात्राओं ने बीएचयू प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की और बैनर-पोस्टर के जरिये अपनी आवाज को बुलंद रखा। खास बात ये है कि पीएम मोदी के बनारस दौरे संभावित रास्तों में से ये भी एक मार्ग है, जहां छात्राएं विरोध कर रहीं हैं। डीरेका से तुलसी मानस मंदिर और दुर्गा मंदिर जाने का प्रधानमंत्री का यही संभावित मार्ग है जहां छात्राएं सड़क पर बैठी हैं।

इतना ही नहीं छात्राओं के प्रदर्शन से प्रशासन में हड़कंप मचा है। खबर है कि पीड़ित छात्रा ने विरोध स्वरुप अपना सिर मुंडवा लिया है। भारी संख्या में पुलिस बल को बीएचयू मेन गेट और धरना स्थल पर तैनात किया गया है।

चूंकि प्रधानमंत्री का कारवां भी इसी रास्ते से निकलेगा, इसलिए प्रशासन के हाथ पांव फूले हुए हैं। धरनास्थल पर लड़कियों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। कॉलेज प्रशासन के साथ छात्राओं की बातचीत असफल हो चुकी है।

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
loading...