Tuesday , April 23 2019

रामपुर लोकसभा सीट से आजम खान ने की जया प्रदा को लेकर की आपत्तिजनक टिप्पणी

लोकसभा चुनाव लिए पहले चरण के मतदान पूरे हो चुके हैं। ऐसे में राजनीतिक दलों के नेता एक दूसरे पर टिप्पणी करने से नहीं चूक रहे। कई बार वे हदें पार कर रहे हैं। हाल ही में उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आजम खान ने भाजपा की उम्मीदवार जया प्रदा को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की। इसके बाद उनके बयान पर बवाल हो गया है। राष्ट्रीय महिला आयोग की रेखा शर्मा ने कहा कि हम आजम खान की इस हरकत के लिए चुनाव आयोग को लिखेंगे कि वे उन्हें सबक सिखाने के लिए इसपर कड़ी कार्रवाई करें। रेखा ने कहा कि ये वक्त है कि इस चीज को रोका जाए। महिलाएं कोई सेक्स ऑब्जेक्ट नहीं। मुझे लगता है कि महिला मतदाताओं को ऐसे लोगों के खिलाफ वोट करना चाहिए।

बता दें कि हाल ही में आजम खान का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वे बिना जया प्रदा का नाम लिए कह रहे थे कि जिसको हम उंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिनसे प्रतिनिधित्व कराया, उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे। मैं तो 17 दिन में पहचान गया कि इनका अंडरवियर खाकी रंग का है। लेकिन आजम खान ने अपने बयान पर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया, अगर कोई यह साबित कर दे कि मैंने किसी का नाम लिया है तो मैं लोकसभा चुनाव से अपना नामांकन वापस ले लूंगा।

आजम खान ने कहा कि मैंने कहा था कि लोग किसी का असली चेहरा पहचानने में बहुत समय लेते हैं। खान ने कहा कि मैं दिल्ली के एक व्यक्ति का जिक्र कर रहा था, जिसकी तबियत ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति अपने साथ 150 राइफल लेकर आया और बोला कि उसने अगर आजम खान को देखा तो गोली मार देगा। मेरे नेताओं ने भी गलती की, लेकिन अब यह साफ हो गया है कि उसके शरीर के नीचे आरएसएस की पैंट है। उस आदमी ने नीचे आरएसएस का पैंट पहना है।