Sunday , April 21 2019
Breaking News

वारेन ने पिछले सप्ताह ही आगामी राष्ट्रपति चुनाव लड़ने का किया ऐलान

अमेरिका की रिपब्लिक सासंद सेन ऐलिजाबेथ वारेन का कहना है कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प अपना मौजूदा कार्यकाल पूरा करने  साल 2020 में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव से पहले ही कारागार जा सकते हैं. अमेरिका की रिपब्लिक सासंद 69 वर्षीय वारेन ने पिछले सप्ताह ही आगामी राष्ट्रपति चुनाव लड़ने का ऐलान किया है.

सीएनएन ब्रॉडकास्ट के मुताबिक, रविवार को वारेन ने अमेरिकी प्रांत लोवा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बोला है कि,” जिस वक़्त हम साल 2020 में प्रवेश करेंगे, उस समय ट्रंप राष्ट्रपति के पद पर नहीं रहेंगे. हो सकता है कि वे उस वक़्त तक कारागार जा चुके हों. ”वारेन ने लोगों को बोला है कि डोनाल्ड ट्रंप के ‘ जातिवादी ‘  ‘ घृणास्पद ‘ ट्वीट पर मंत्रमुग्ध न हो. उन्होंने बोला है कि, रोजाना एक जातिवादी  घृणा फैलाने वाला ट्विटर हैंडल से लिखा है जाता है जो बेहद भद्दा  बदनुमा होता है.

उन्होंने आगे बोला कि प्रत्याशी, कार्यकर्ता  मीडिया के रूप में हमे क्या करना चाहिए ? हम बंटवारा करने वालों को ऐसा नहीं करने देंगे. उल्लेखनीय है कि ट्रंप  वारेन के संबंध बहुत ज्यादा समय से तनावपूर्ण रहे हैं. अमेरिका में नवंबर 2020 में राष्ट्रपति चुनाव होने की आसार जताई जा रही है. ट्रंप एक बार फिर से निर्वाचित होने के लिए राष्ट्रपति चुनाव लड़ सकते हैं.