Tuesday , March 26 2019
Breaking News

इस शख्स ने हवा में उडाए लाखों रुपए पहुचा जेल

इस जमाने में लोगों को पैसे कमाने में जिंदगी गुजर जाती है लेकिन दुनिया में कई ऐसे भी लोग है जिनके पास इतना ज्यादा पैसा है कि वो इसे अनाब-शनाब खर्च करते ही रहते हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में एक शख्स ने किया जिसके बारे में सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. जिस शख्स के बारे में हम बात कर रहे हैं उसने लाखों रुपए हवा में उड़ा दिए. जी हाँ… ये सुनकर यकीन कर पाना मुश्किल है लेकिन ये सच है. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

ये लड़का चीन के हांग कांग शहर का रहने वाला है जिसका नाम वोंग चिंग-किट है. इस लड़के ने बिलकुल ही फ़िल्मी स्टाइल में अपनी महंगी लम्बोर्गिनी कार से उतरकर फेसबुक लाइव करना भी शुरू कर दिया. सबसे पहले वो फेसबुक लाइव में वह लोगों से बातें करता है और अपने बारे में बताता है जब उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठी हो जाती है तो फिर वो करीब 2,00,000 डॉलर यानी लगभग 18 लाख रुपये हवा में उड़ा देता है.

हालांकि इसके बाद पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेती है लेकिन सबसे ज्यादा मजे की बात ये रही कि पैस जब उसने हवा में उड़ाए तो उसे बटोरने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई. दरअसल पैसे बटोरने के चक्कर में लोगों की जमा भीड़ के कारण ट्रैफिक जाम हो गया था और इसलिए पुलिस ने उस लड़के को गिरफ्तार कर लिया था.