Monday , March 18 2019

अभिनेता ब्रूस विलिस इन दिनों चर्चा में…

अनब्रेकेबल, डाई हार्ड और लूपर जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ब्रूस विलिस इन दिनों चर्चा में हैं। अगले हफ्ते उनकी फिल्म ग्लास सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। रिलीज से पहले ब्रूस विलिस ने इस फिल्म में काम करने को लेकर ढेर सारे खुलासे किए हैं।

गौरतलब है कि ब्रूस विलिस डायरेक्टर एम. नाइट श्यामलन द्वारा निर्देशित फिल्म ग्लास की पिछली सीरीज के बारे में बिना कुछ जाने ही इसमें काम करने के लिए सहमत हो गए थे। ग्लास साल 2001 में आई एम. नाइट श्यामलन की ही फिल्म अनब्रेकेबल का सीक्वल है। अंग्रेजी वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार ब्रूस विलिस ने खुलासा किया कि जब वह एम. नाइट श्यामलन के साथ फिल्म वह द सिक्स्थ सेंस की शूटिंग कर रहे थे तो उन्होंने ब्रूस विलिस को अनब्रेकेबल का आइडिया बताया। ब्रूस विलिस के अनुसार जैसे ही उन्होंने इस अइडिया को सुना वैसे ही अनब्रेकेबल सीरीज में काम करने के लिए हां कर दिया।

बीते दिनों रिलीज हुआ ग्लास का ट्रे्लर दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। इसके ट्रेलर को यूट्यूब पर 1 करोड़ से भी ज्यादा बारे देखा जा चुका है। फिल्म ग्लास में ब्रूस विलिस के अलावा जेम्स मैक्वॉय और सैमुअल एल जैक्सन जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 18 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। खबरों की मानें तो फिल्म ग्लास के रिलीज के बाद एम. नाइट श्यामलन फिल्मी दुनिया से सन्यांस ले सकते हैं।