Monday , January 21 2019
Breaking News

एक सर्वे में हुआ खुलासा, बेडरूम में इतनी देर सेक्स करना चाहती हैं महिलायें

शरीरिक संबंध बनाना ही सबकुछ नहीं होता है उसकी कई सारी ऐसी बातें होती है जिसके बारे में पार्टनर्स नहीं जानते हैं लेकिन उन्हें पता होना चाहिए। वैसे देखा जाए तो शादी के शुरूआती दिनों में कपल्स को जब भी टाइम मिलता है वह कमरे में ही रहते हैं ​लेकिन हाल ही में एक सर्वे में खुलासा हुआ कि महिलाएं कितनी देर तक रूम में सेक्स करना चाहती हैं। इस बात से बहुत से कपल अनजान होंगे।

हाल ही में दुनिया के 3,836 लोगों पर सर्वे किया गया है जिसमें यह खुलाया हुआ कि अधिकतर मर्द उस औसत समय को भी पूरा नहीं कर पाते हैं। इस बात का खुलासा ने Saucydates.com किया है। जी हां, आपको बात दें कि अधिकतर महिलाएं रूम में तकरीबन 24 मिनिट 51 सेकेंड तक सेक्स करना चाहती है। वहीं जब पुरुषों से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह 25 मिनिट 43 सेकेंड तक सेक्स करना पसंद करते हैं। सर्वे में कई सारी बातें सामने आई हैं। आपको बता दें कई कपल इस औसत समय को भी पूरा नहीं कर पाते हैं ऐसे में वह ​निराश होने लगते हैं।

loading...

वहीं अमेरिका में खुलासा हुआ है कि भारत में पुरूष करीब 15 मिनट 15 सेकेंड तक ही सेक्स कर पाते हैं। वहीं ब्रिटिश पुरूष 20 साल की उम्र में एवरेज परफॉर्म करते हैं और 30 की उम्र में बेस्ट परफॉर्म करते हैं। कनाडा में 17 मिनट 5 सेकेंड तक ही सेक्स कर पाते हैं।

Loading...
loading...