Wednesday , December 19 2018
Loading...

पांच राज्यों के चुनाव के बाद पीएम मोदी का बढ़ेगा यूपी दौरा

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के बाद पीएम मोदी का यूपी दौरा बढ़ जाएगा। पीएम दिसंबर से जनवरी के बीच तीन से चार बार प्रदेश की यात्रा पर आ सकते हैं। Image result for पांच राज्यों के चुनाव के बाद पीएम मोदी का बढ़ेगा यूपी दौरा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अलग-अलग परियोजनाओं के शिलान्यास व उद्घाटन के लिए प्रधानमंत्री से सुविधानुसार समय देने का आग्रह किया है।

सूत्रों ने बताया कि जनवरी से प्रयागराज कुंभ के स्नान पर्व शुरू हो रहे हैं। इसके पहले हजारों करोड़ की इन परियोजनाओं का शुभारंभ होना है। पीएम से इस प्रोजेक्ट के लिए दिसंबर में ही समय देने का आग्रह किया गया है।

Loading...

इसी तरह कानपुर के पनकी में 660 मेगावाट क्षमता की ताप विद्युत परियोजना पर काम शुरू होना है। बताया जा रहा है कि सीएम के साथ पीएम से भी इस प्रोजेक्ट के शिलान्यास का समय मांगा गया है।

वहीं, नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्वा लाइन और सेक्टर-32 से 62 इलेक्ट्रॉनिक्स सिटी मेट्रो के उद्घाटन के लिए भी मोदी से समय मांगा गया है। इनके अलावा जनवरी में वाराणसी में प्रवासी भारतीय दिवस समारोह तय है। इसका उद्घाटन पीएम करेंगे जबकि समापन राष्ट्रपति को करना है।

बताया जा रहा है कि प्रदेश सरकार आम चुनाव से पहले लोगों को सौगात देने वाली परियोजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास के जरिए पीएम के अधिकाधिक कार्यक्रम कराना चाह रही है। प्रयास है कि ये कार्यक्रम प्रदेश के अलग-अलग हिस्से में हों।

Loading...