Saturday , March 23 2019
Breaking News

UPSSSC ने बढ़ाये प्रशिक्षक व राज्य विकास समूह ऑफिसर के पदों पर भर्तियां…

यूपी अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूपीएसएसएससी) ने शारीरिक सेहत प्रशिक्षक पद  क्षेत्रीय युवा कल्याण  राज्य विकास समूह ऑफिसर के लिए रिक्तियों की संख्या में संशोधन किया है. इससे पहले शारीरिक सेहत प्रशिक्षक के लिए विज्ञापित रिक्तियों की संख्या 42 थी  क्षेत्रीय युवा कल्याण ऑफिसर के लिए विज्ञापित रिक्तियों की संख्या 652 थी.Image result for जॉब

आयोग ने शारीरिक सेहत प्रशिक्षक के लिए 48  क्षेत्रीय युवा कल्याण ऑफिसर की संख्या 680 तक रिक्ति में संशोधन किया है. इन रिक्तियों के लिए उम्मीदवारों का चयन प्रतियोगी इम्तिहान के माध्यम से किया जाएगा.

भौतिक सेहत प्रशिक्षक के लिए वेतन, वेतन मैट्रिक्स स्तर 6 में 35400 – 112400 है. शारीरिक फिटनेस ट्रेनर ऑफिसर के लिए वेतन, वेतन मैट्रिक्स स्तर 5 में 29200 – 92300 है.भर्ती स्थायी आधार पर होगी.

इस बीच, यूपीएसएसएससी ने आज जूनियर अभियंता रिक्तियों का भी एडवरटाईजमेंट किया. इंजीनियरिंग में डिप्लोमा वाले उम्मीदवारों के लिए रिक्तियों का एडवरटाईजमेंट किया गया है. कनिष्ठ अभियंता रिक्ति के लिए आवेदन प्रक्रिया 30 अक्टूबर, 2018 को औनलाइन प्रारम्भ होगी.

अभ्यर्थियों को लिखित इम्तिहान में प्रदर्शन के आधार पर चुना जाएगा. लिखित इम्तिहान के लिए समय निर्धारित समय पर जारी किया जाएगा.