Sunday , November 18 2018
Loading...

दिल्ली के बवाना के पास अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर की हत्या

सोनीपत के गांव फिरोजपुर बांगर के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की जेबीटी शिक्षिका सुनीता की दिल्ली के बवाना के पास अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी और हमलावर फरार हो गए। घायल शिक्षिका को गांव पूठ खुर्द स्थित महर्षि वाल्मीकि अस्पताल में लाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस हमलावरों का सुराग लगा रही है।
Image result for हत्या

दिल्ली के गांव बवाना की रहने वाली सुनीता (39) सितंबर, 2016 से फिरोजपुर बांगर के राजकीय उच्च विद्यालय में जेबीटी शिक्षिका के रूप में सेवाएं दे रही थीं। सोमवार सुबह वह स्कूटी से स्कूल आने के लिए निकलीं, जब बवाना के बाहर स्थित गोशाला के पास पहुंचीं तो अज्ञात हमलावरों ने उनपर गोली चला दी। शिक्षिका के सीने में दो गोली लगीं।

वह गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गईं। राहगीरों ने उन्हें महर्षि वाल्मीकि अस्पताल, पूठ में पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पर सुनीता के परिजन अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए आंबेडकर अस्पताल दिल्ली भेज दिया। डीसीपी रोहिणी रजनीश गुप्ता ने बताया कि हत्या की जांच शुरू कर दी है। उसे गोली किसने मारी और हमलावर कितने थे इसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। अभी कोई चश्मदीद सामने नहीं आया है। परिजनों ने भी किसी रंजिश से मना किया है।

Loading...
Loading...