Sunday , November 18 2018
Loading...

सेक्स ना करने से बदल जाते हैं आपके रिश्ते

सेक्स लाईफ की ऐसी वस्तु है जिसे करने के बाद इंसान को अपने ऊपर आ रही समस्याओं से लड़ने की ताकत मिलती हैं. जी हां, आपको यह बात पढ़कर थोड़ा आश्चर्य लगा होगा लेकिन यह सच्चाई है. सेक्स करने के बाद पुरूष अक्सर बहुत संतुष्टमहसूस करते हैं. वह कई बार जब बहुत अधिक परेशान होते हैं  जब नींद नहीं आती तब भी उन्हें यह करने की चाह होती हैलेकिन क्या आपने कभी सोचा हैं जब पार्टनर सेक्स नहीं करते तो उनके साथ क्या होता हैं  ?? नहीं जानते तो हम आपको बताते हैं.

जी हां, अगर आपसे पार्टनर सेक्स करने के लिए कहता है या कहती है  ऐसे में आप अगर मना कर देते हैं तो वह चिढ़ जाते हैं क्योंकि उन्हें सेक्स करनी की काफी ख़्वाहिश हो रही थी.

Loading...

इसमें कोई दो राय नहीं है जब पार्टनर्स के बीच जैसे -जैसे सेक्स संबंध समाप्त होने लगते हैं पार्टनर्स के बीच भी प्यार कम होने लगता हैं इसलिए कहते है​ जिनकी सेक्स जीवन बहुत अच्छी होती उनके बीच प्यार भी बहुत होता है. इतना ही नहीं जहां सेक्स संबंध कम होने लगते हैं वहांपर एक-दूसरे पर से भरोसा भी कम होने लगता हैं.

ऐसा भी बोला जाता है अगर आप धीरे-धीरे सेक्स को इग्नोर करने लगते हैं तो आपकी कमेच्छा भी समाप्त होने लगती हैं. इसका सबसे ज्यादा प्रभाव स्त्रियों की बजाए पुरूषों पर ज्यादा पड़ता है. इतना ही नहीं ​बल्कि उनके प्राइवेट भाग में इरेक्टाइल डिसफंक्शन जैसी समस्या होने का खतरा हो सकता है.

Loading...