Monday , May 20 2019

आखिर क्यों अंधेर में सेक्स करना पसंद करती हैं महिलाएं

सेक्स के दौरान अक्सर महिलाएं चाहती हैं कि वो जब भी संबंध बनाएं तो अँधेरे में बनाएं. कई महिलाएं जो अंधेर में सेक्स करना पसंद करती हैं. इसके पीछे एक बड़ा कारण भी है और महिलाओं की इच्छा भी होती है कि वो अंधेरे में अपने साथी के साथ अंतरंग हो. अंधेरे में महिलाएं खुलकर सेक्स को एन्जॉय कर पाती हैं. लेकिन अँधेरे में सेक्स करने के पीछे खास कारण है जिसे हम बताने जा रहे हैं.

अक्सर महिलाओं को प्रेग्नेंट होने में परेशानी होने लगती है. किसी ना किसी कारण की वजह से वो प्रेग्नेंट नहीं हो पाती. इसका हल एक शोध में मिला है जिसे आप भी जान सकते हैं. वैज्ञानिकों के नए शोध के अनुसार कमरे में जलती हुई लाइट प्रेग्नेंसी में बाधा बन जाती है. कंप्यूटर से निकलने वाली लाइट और स्ट्रीट लाइट की रौशनी दोनों ही प्रेग्नेंसी से बाधा उतपन्न करती हैं.

इस खतरे से बचने के लिए आपको कम रौशनी में सेक्स करना होगा. इसी के साथ आपको भरपूर नींद भी लेनी होती है जो आपकी प्रेग्नेंसी की परेशानी को हल कर सकता है. बता दें, इस शोध को पहले चूहों पर अपनाया था लेकिन उन चूहों पर इसका कोई असर नहीं पड़ा जिनकी उम्र मिडिल थी और जिनकी ज्यादा उम्र थी उनकी अंधेरे में सेक्स करने पर गर्भवती होने की संभावना ज्यादा बढ़ गई. ऐसा ही महिलाओं के साथ भी हैं. जिनकी उम्र ज्यादा हो चुकी है उन्हें अँधेरे में सेक्स करने प्रेग्नेंसी में कोई खतरा नहीं होता जबकि मिडिल एज वाली महिलाओं पर इसका असर होता है.