Wednesday , November 21 2018
Breaking News
Loading...

सलमान खान ने अपने आफिशियल ट्विटर अकाउंट पर किया रिलीज

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की बहुचर्चित अपकमिंग फिल्म ‘लवरात्रि’ काफी सुर्खियों में है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसके दर्शकों ने काफी पसंद किया। अब ‘लवरात्रि’ का पहला गाना भी रिलीज हो गया है। फिल्म के पहले गाने का नाम ‘चोगाड़ा’ है। इस गाने को फिल्म के प्रोड्यूसर सलमान खान ने अपने आफिशियल ट्विटर अकाउंट पर रिलीज किया है। सलमान के गाना रिलीज करते हुए ट्विट किया- ‘दोस्तों अपनी डांडिया संभाल कर रख लें क्योंकि इस गाने पर डांस तो बनता है बॉस।’ भाईजान के इस ट्विट को इनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

बात करें आयुष शर्मा के गाने ‘चोगाड़ा’ की तो इस गाने को गायक दर्शन रावल और आसीस कौर ने बेहद खूबसूरत आवाज में गाया है। गाने का मुखड़ा गुजराती और अंतरा हिंदी है। ‘चोगाड़ा’ गाने को लीजो जॉर्ज और डीजे चेतस ने कंपोज किया है।

Loading...
गाने की वीडियो में आयुष एक्ट्रेस वरीना हुसैन के साथ बेहतरीन डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक्टर राम कपूर भी ढोल बजाते दिख रहे हैं।बात करें फिल्म ‘लवरात्रि’ से जुड़ी अन्य चीजों की तो इसमें सलमान खान का कैमियो भी होगा । साथ ही अरबाज और सोहेल खान ने पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले किया है । इस फिल्म को सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है । फिल्म को अभिराज मीनावाला डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले ईद के मौके पर फिल्म का टीजर जारी किया गया था। यह फिल्म 5 अक्टूबर 2018 को रिलीज होगी। फिल्म ‘लवरात्रि’ से आयुष शर्मा और एक्ट्रेस वरीना हुसैन बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। सलमान खान के प्रोड्क्शन के बैनर तले इस फिल्म को बनाया गया है।
Loading...