Friday , January 18 2019

2019 में बीजेपी को समर्थन नहीं देगी जनता: अखिलेश यादव

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बोला है कि जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, बीजेपी नेतृत्व की घबराहट बढ़ती जा रही है. कैराना, गोरखपुर, फूलपुर और नूरपुर उपचुनाव में मिली करारी मात से बीजेपी के होश उड़े हुए हैं. विपक्ष को कोसना  नफरत फैलाना ही उसका एजेंडा रह गया है.
Image result for अखिलेश यादव

अखिलेश ने यहां जारी बयान में कहा, बीजेपी को लगता है कि जो साझेदारी आकार ले रहा है वह उसकी दिल्ली दौड़ में बड़ा अवरोधक साबित होगा. फिर से सिंहासन पर बैठने के उनके इरादों में कामयाबी नहीं मिलेगी. बीजेपी यूपी के चाहे जो दावा करती रहे पर जनता ने प्रदेश से बीजेपी का सफाया करने का लक्ष्य तय कर लिया है.

सपा अध्यक्ष ने कहा, जनता की समस्याओं के निदान पर सोचने के बजाय बीजेपी नेतृत्व बस मुद्दों को भटकाने की ही कवायद करता रहता है. मेरठ में बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की मीटिंग में सिर्फ  विपक्ष को कोसने  सामाजिक नफरत की पॉलिटिक्स को धार देने की ही प्रयास की गई. गरीबों, पीड़ितों, वंचितों तथा समाज के निर्बल वर्गों के लिए उसमें कोई संदेश नहीं.

loading...
लोक लुभावन घोषणाओं के साथ हिटलर के प्रचार मंत्री गोएबल्स की राह पर चलते हुए एक झूठ को सौ बार दुहराने की कला में पारंगत बीजेपी नेतृत्व अब चाहे जितने जतन कर ले, उत्तर प्रदेश में रैली, मंथन  विश्राम की परंपरा अपना ले, 2019 के चुनावों में जनता किसी भी तरह उनको समर्थन देने से रही.
Loading...
loading...