Wednesday , December 19 2018
Loading...

सामूहिक दुष्कर्म की शिकार एक महिला को पुलिस ने बेरहमी से पीटा

देश में उत्तर प्रदेश सूबे के कर्ता धर्ता CM योगी आदित्यनाथ अपनी पुलिस की सजगता के तमाम वादे कर ले लेकिन इसका वास्तविक चेहरा सबके सामने आ गया है। उत्तर प्रदेश की पुलिस भी अत्याचार करने पर उतर आई है। यूपी के बांदा में गैंगरेप की शिकार एक महिला को पुलिसवालों ने ही थाने के अंदर पट्टों से बुरी तरह मारा।

Image result for सामूहिक दुष्कर्म की शिकार एक महिला को पुलिस ने बेरहमी से पीटा

उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ की पुलिस का क्रूर चेहरा सामने आया है। स्त्रियों के साथ लगातार हो रहे अत्याचारों के बीच उनकी रक्षा करने वाली उत्तर प्रदेश की पुलिस भी अत्याचार करने पर उतर आई है। यूपी के बांदा में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार एक महिला को पुलिसवालों ने ही थाने के अंदर पट्टों से बेरहमी से पीट दिया।

Loading...

यूपी पुलिस इंसाफ दिलाने के बजाय पीड़िता पर बलपूर्वक मुक़दमे से दीवान और होमगार्ड का नाम हटाने के लिए दबाव बना रही है। बताया जा रहा है दो दिसंबर, 2017 को महिला के साथ गैंगरेप हुआ था। लेकिन पुलिस होमगार्ड को बचाने के लिए पीड़िता की शिकायत पर केस नहीं लिख रही थी। जिसके बाद युवती न्यायालय पहुंची लेकिन पीड़िता जब मुक़दमे की कॉपी लेने थाने पहुंची तो थाना इंचार्ज प्रतिमा सिंह ने उसे बेरहमी से पीटते हुए केस से दिवान और होमगार्ड के नाम वापस लेने को कहा।

Loading...