Friday , March 22 2019
Breaking News

दो शराबी युवकों ने अस्पताल में घुसकर नर्सों के साथ की छेड़छाड़

देश में हर दिन अपराधों की संख्या में इजाफा हो रहा है। हर रोज राष्ट्र के हर कोने में क्रिमिनल वारदातों को अंजाम दे रहे है। अब राष्ट्र का कोई कोना अछूता नहीं रह गया है जहां से बलात्कार व बलात्कार तथा छेड़खानी की ख़बरें ना आई हो। कानून के इतने सख़्त होने के बाद भी क्रिमिनल प्रवति के लोग घटनाओं को अंजाम दे रहे है व इन सब के बीच पुलिस तमाशबीन बनी हुई है।

Image result for दो शराबी युवकों ने अस्पताल में घुसकर नर्सों के साथ की छेड़छाड़

इस बार दो शराबी युवकों ने उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के सरकारी जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में घुस कर बीती रात नर्सों के साथ छेड़छाड़ करने की घटना सामने आई है। इस घटना की सूचना पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस द्वारा बहुत ज्यादा देर से कार्रवाई की गई व दोनों युवकों को अरैस्ट कर लिया गया।

घटना में यहाँ के पुलिस उपाधीक्षक नगर राघवेंद्र सिंह ने जिले की सरकारी अस्पताल में तैनात नर्स की दर्ज सुचना के मुताबिक मामला दर्ज किया व बताया कि ऋषभ (30) अपने एक साथी के साथ शराब के नशे में धुत होकर शनिवार व रविवार की रात के दरमियान इमरजेंसी वार्ड में जबरन घुस गए। वहां जाकर पहले एक महिला मरीज से छेड़खानी करने लगे। इसका विरोध करने पर उपचार कर रही नर्स से छेड़खानी करने लगे।