Saturday , August 18 2018
Loading...

स्टुअर्ट ब्राॅड की नज़रे अगले वर्ष की सीरीज पर

भारत व इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली 5 टेस्ट मैच की सीरीज प्रारम्भ होने वाली है। पहले इंग्लिश तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने बोला कि वह ऐसा खिलाड़ी बनना चाहते हैं, जिसे कप्तान जो रूट पसंद करें। यह तेज गेंदबाज अपनी फिटनेस साबित करके 1 अगस्त से हिंदुस्तान के विरूद्ध प्रारम्भ हो रही टेस्ट सीरीज के लिए वापसी करने की प्रयास में लगा हुआ है।

Related image

यहाँ पर ब्रॉड ने एक स्पोर्ट्स न्यूज से कहा, ‘मुझे लगता है कि ज्यादा दूर के बारे में सोचना बहुत ज्यादा सही नहीं है। इससे आपके दिमाग उस वस्तु से दूर चला जाता है, जो सचमुच बहुत ज्यादा अहम है। ‘ स्टुअर्ट ब्राॅड की नज़रे अगले वर्ष होने वाली एशेज सीरीज पर लगी हुई हैं।

Loading...

उन्होंने कहा मेरे लिए सबसे बड़ा लक्ष्य 2019 में एशेज सीरीज दोबारा हासिल करने पर लगा होगा यह नंबर एक लक्ष्य है, सूची में सबसे ऊपर। लेकिन फिल्हाल मुझे बेहतर क्रिकेटर बनना होगा, वैसा खिलाड़ी जिसे जो रूट पसंद करें’ बता दें कि पिछले महीने स्पेकसेवर्स काउंटी चैम्पियनशिप में वारेस्टरशर के विरूद्ध अपनी काउंटी टीम के लिए खेलते हुए घुटने में चोट लग गयी थी। जिससे वह अभी जुंझ रहे है। हालिया देखना यह होगा कि यह फ़ास्ट बॉलर इंडिया के ख़िलाफ़ किस तरह का प्रदर्शन करता है।

ख़बरें व भी। ।

Loading...