Wednesday , December 19 2018
Loading...

विनोद कांबली ने राहुल गांधी की जमकर तारीफ़

क्रिकेट के ‘भगवान’ सचिन तेंदुलकर के बेस्टफ्रेंड व पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली भारतीय नेशनल कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी के फैन हो गए हैं। संसद में राहुल गांधी द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी को गले लगाए जाने की चर्चा पूरे राष्ट्र में हो रही है व अब इस चर्चा में विनोद कांबली भी शामिल हो गए हैं। राहुल गांधी के संसद में पीएम मोदी को गले लगाने की विनोद कांबली ने जमकर तारीफ की है। बता दें कि शुक्रवार (20 जुलाई) को लोकसभा में मोदी गवर्नमेंट के विरूद्ध अविश्वास प्रस्ताव पेश किया गया था। राहुल गांधी अपने सम्बोधन के बाद पीएम की कुर्सी तक गए व उन्हें गले लगा लिया।

Image result for विनोद कांबली ने राहुल गांधी

2009 में पॉलिटिक्स में शामिल होने वाले ने राहुल गांधी व उनके इस तरह पीएम मोदी को गले लगाने की प्रशंसा की है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली लोक भारती पार्टी के सदस्य रहे व उन्होंने विकरोली मुंबई से चुनाव भी लड़ा था। हालांकि, दुर्भाग्य से वह चुनाव पराजय गए। इसके बाद से वह सामाजिक कामों में लगे हैं, लेकिन उनकी रूचि अब भी पॉलिटिक्स में बनी हुई है। इसलिए राहुल गांधी के पीएम मोदी को गले लगाने के बाद कांबली ने ट्वीट किया।

Loading...

विनोद कांबली ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से ट्वीट किया- राहुल गांधी ने क्या शानदार पारी खेली है। राहुल गांधी आप सचमुच दिल से बोले। पीएम को हग करते हुए आप बेहद अच्छे लगे। आपने पूरी डिग्निटी के साथ अपना सम्बोधन समाप्त किया।

बता दें कि विनोद कांबली सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहते हैं व वह अपने समर्थकों से संवाद बनाए रखते हैँ। हाल ही में सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने जब अपने इंटरनेशनल करियर की पहली विकेट ली थी, तब भी कांबली बहुत खुश हुए थे। अर्जुन श्रीलंका में अंडर-19 में खेल रहे थे। अर्जुन ने अपने दूसरे ही ओवर में विकेट ली थी। अंडर-19 के अपने पहले ही मैच में इस सफलता पर कांबली ने अर्जुन को टि्वटर पर बधाई दी थी व बोला था कि उनकी आंखों में खुशी के आंसू हैं। हालांकि, अर्जुन बल्लेबाजी में कुछ खास नहीं कर पाए व 11 गेंदों पर शून्य रन बनाकर आउट हो गए।

Loading...