Wednesday , October 17 2018
Loading...

क्रिकेट प्रेमियों की निगाहें टेस्‍ट सीरीज पर

इंग्‍लैंड के विरूद्ध भारतीय टीम की टी20 व वनडे सीरीज खत्‍म होने के बाद अब क्रिकेट प्रेमियों की निगाहें टेस्‍ट सीरीज पर जाकर टिक गई है। इंडियन टीम इंग्लैंड के विरूद्ध अगस्त में प्रारम्भ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए पसीना बहा रही है। इस सीरीज के लिए इंडियन स्पिनर रविचंद्रन अश्विन अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं।

Image result for क्रिकेट प्रेमियों की निगाहें टेस्‍ट सीरीज पर

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड बीसीसीआई की ओर से बुधवार को घोषित टेस्‍ट टीम में तीन स्पिन गेंदबाजों रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा व चाइनामैन कुलदीप यादव को स्‍थान दिया गया है। अश्विन का मानना है कि हैं। ज्यादा प्रैक्टिस करने की स्थान महत्वपूर्ण है सही वक्त पर कही तरीके से रिएक्शन दी जाए।

Loading...

आईसीसी को दिए गए एक साक्षात्कार में अश्विन कहते हैं कि, मुझे इंग्‍लैंड में खेलना हमेशा ही अच्छा लगता है। मेरे लिए वहां जाकर परिस्थितियों को समझकर उसके मुताबिक रिएक्शन देना अहम होगा। हमें पता है हमारी टीम बहुत अच्छी है लेकिन हालात के अनुसार बदलना बहुत महत्वपूर्ण है। आगे अश्विन ने बोला ‘हम गलतियां करेंगे लेकिन हमारी विरोधी टीम के साथ भी ऐसा होगा। विदेशी दौरा हमेशा ही कठिन होता है। मेरी प्रयास रहेगी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दूं व ज्यादा से ज्यादा सीख कर वापसी करूं। ‘

Loading...