Wednesday , December 19 2018
Loading...

कुशाल टंडन को नया प्यार मिलने से, सोशल मीडिया पर मच गया तहलका

टीवी एक्टर कुशाल टंडन एक बार फिर चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि उनकी लाइफ में कोई आ गया है। इससे पहले बिग बॉस सीजन सात की विजेता और एक्ट्रेस गौहर खान के साथ भी कुशाल के प्यार के काफी चर्चे रहे है। अब हाल ही में ‘रोबोट बहू’ यानि रिद्धिमा पंडित के साथ उनके डेट की खबरें लगातार सामने आ रही है। रोबोट बहू’ यानि रिद्धिमा पंडित के बिग बॉस कंटेस्टेंट कुशाल टंडन को डेट करने की खबरें हैं। कुशाल ने सोशल मीडिया पर रिद्धिमा के साथ तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए दिख रहे हैं।

Image result for कुशाल टंडन रिद्धिमा पंडित

तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो इनके अफेयर की खबरें आने लगी ।  अफेयर की चर्चाओं पर एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित का रिएक्शन सामने आया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ”हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। मैंने कुशाल के साथ काम किया है। जिसके दौरान को-एक्टर्स के साथ अच्छा रिलेशन बनना स्वाभाविक है।

Loading...

एक इंटरव्यू में रिद्धिमा ने कहा, ”हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. मैंने कुशाल के साथ काम किया है। जिसके दौरान को-एक्टर्स के साथ अच्छा रिलेशन बनना स्वाभाविक है। करिश्मा शर्मा भी हमारे ग्रुप का पार्ट है। क्यों लोग उनके बारे में बात नहीं कर रहे। क्योंकि लोग जानते हैं कि मैं सिंगल हूं, इसलिए ऐसी खबरें आ रही हैं।  कुशाल बड़े दिल वाले इंसान हैं। मैं अपना जन्मदिन सेलिब्रेट नहीं करना चाहती थी क्योंकि मेरी मां की तबीयत सही नहीं थी। जब उन्हें ये पता चला तो कुशाल ने मुझे सरप्राइज देने की सोची। ये सिर्फ सच्ची दोस्ती है।”

कुछ महीने पहले रिद्धिमा का उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड ईशान रोशन से ब्रेकअप हुआ है। ईशान एक्टर रितिक रोशन के कजिन हैं। इन दिनों कुशाल और रिद्धिमा वेब शो ‘हम’ में नजर आ रहे हैं। इसमें उनके साथ करिश्मा शर्मा भी हैं। रिद्धिमा ने ‘लाइफ ओके’ के कॉमेडी शो ”बहू हमारी रजनी कांत” से टीवी पर डेब्यू किया था।

Loading...