Monday , May 20 2019

एचआरटीसी के अफसर से बदतमीजी मामले में सरकार ने दिए जांच के आदेश

कर्मचारी नेता की ओर से एचआरटीसी के अफसर से बदतमीजी के मामले में सरकार ने जांच के आदेश दे दिए हैं। परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक को जांच का जिम्मा सौंपा है। अफसर के साथ फोन पर इस तरह का व्यवहार करने के मामले से एचआरटीसी के अधिकारी और कर्मचारी भी हैरान है।
Image result for investigation

निगम के अधिकारियों ने इस मामले में प्रधान सचिव जेसी शर्मा से भी मुलाकात की और उन्हें ऑडियो सुनाया। कर्मचारी नेता की ओर से डीएम को धमकाने का यह ऑडियो एचआरटीसी के हर कर्मचारी के मोबाइल पर है। परिवहन मंत्री कार्यालय में भी इस ऑडियो को सुना जा रहा है।

इधर, परिवहन मंत्री गोविंद ठाकुर ने भी अफसर के साथ की गई बदतमीजी पर कड़ा संज्ञान लेने की बात कही है। उन्होंने कहा कि कंडक्टर की ऐसी बदतमीजी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। निश्चित तौर पर इस मामले में कार्रवाई की जाएगी। मामले की जांच चल रही है।

पूर्व में भी बर्खास्त हुआ था कर्मचारी नेता

कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के दौरान इस कर्मचारी नेता को बर्खास्त किया गया था। हिमाचल में भाजपा की सरकार सत्ता में आने के कुछ ही दिनों बाद इनकी बहाली की गई थी।

अफसर कर रहे कार्रवाई की मांग- अफसरों के साथ की गई बदतमीजी के मामले में एचआरटीसी अफसर एसोसिएशन ने सरकार से कंडक्टर को बर्खास्त करने की मांग की है। सूत्र बताते हैं कि अगर कार्रवाई नहीं होती है तो अफसर ने काम बंद करने की भी चेतावनी दी है।