Saturday , February 16 2019

बिहार के नालंदा जिले में प्रेमी जोड़े के साथ मनचलों की छेड़खानी

बिहार के नालंदा जिले के हिलसा थाना क्षेत्र से शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमी जोड़े के साथ मनचलों की छेड़खानी का वीडियो वायरल हो चुका है। वीडियो में कुछ मनचले कोचिंग से लौट रहे प्रेमी युगल के साथ छेड़खानी करते हुए देखे जा रहे हैं।

Image result for बिहार के नालंदा जिले में प्रेमी जोड़े के साथ मनचलों की छेड़खानी

इन मनचलों ने छात्रा के साथ सिर्फ छेड़खानी ही नहीं की बल्कि उसके साथ बलत्कार का भी प्रयास किया। साथ ही मनचलों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

बता दें कि छात्रा के साथ बदमाशों द्वारा छेड़खानी किए जाने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस मामले में पांच आरोपियों की पहचान कर उनके खिलाफ हिलसा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना हिलसा थाना के भरेटी असाढ़ी पथ की है।

दरअसल, रोज की तरह कोचिंग से लौटते समय प्रेमी युगल एक सुनसान सड़क पर बातें कर रहे थे। इसी बीच, पांच मनचले वहां पहुंच गए और छात्रा के साथ छेड़खानी शुरू कर दी। छात्रा गिड़गिड़ाती रही, लेकिन मनचलों ने उसकी एक न सुनी। इस दौरान एक युवक ने छात्रा को जबरन गोद में उठा लिया और उसके साथ अश्लील हरकत करते हुए बलत्कार करने की कोशिश करने लगा। बड़ी मशक्कत के बाद छात्रा उसके चंगुल से निकल भागने में सफल हुई।

उल्लेखनीय है  कि इससे पहले, बिहार के गया और जहानाबाद में भी लड़की के साथ मनचलों के छेड़खानी करते हुए वीडियो वायरल हो चुके हैं।